जयपुर। टोंक रोड के प्रताप नगर स्थित भव्य निर्मला ऑडिटोरियम में अंतराष्ट्रीय मान्यता प्राप्त एक संस्था का विधिवत शुभारंभ किया गया | संस्था का मुख्य उद्देश्य ग्रामीण परिवेश में आने वाली परेशानियों का समाधान करना है।

संस्था के राष्ट्रीय संयोजक श्याम अवस्थी और प्रशासनिक प्रबंधक स्वपनिल कुलश्रेष्ठ ने बताया कि इस फाउंडेशन की स्थापना ग्रामीण परिवेश में सामने आने वाली प्रमुख समस्याओं से निजात पाना है। विशेष तौर पर आदर्श ग्राम की परिकल्पना को पूरा करना, महिला सशक्तिकरण और भ्रष्टाचार का खात्मा जैसी परेशानियों पर फोकस करना संस्था का उद्देश्य है।

एक ऑडिटोरियम में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों की प्रतिभाओं को, जिन्होंने प्रदेश का नाम राष्ट्रीय स्तर पर गौरवान्वित किया, उन सभी को स्टार्स ऑफ जयपुर-2019 शीर्षक के तहत सम्मानित किया गया है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि IPS पंकज चौधरी ने युवाओं, वर्तमान समाज की विसंगतियों एवम लोकतंत्र की सफलता के लिए अनिवार्य मतदान पर बल दिया।

कार्यक्रम के समापन अवसर पर निर्वाचन विभाग किशनपोल विधानसभा के साथ मिलकर आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अनिवार्य एवं निष्पक्ष मतदान के लिए मानव श्रृंखला का आयोजन किया गया। साथ ही लोकतंत्र में निष्पक्ष मतदान की शपथ भी दिलवाई गई।

रूरल हेल्पलाइन फाउंडेशन के शुभारंभ अवसर पर विशिष्ट अतिथि भुवनेश जैन (उप निदेशक, नेहरू युवा केन्द्र राजस्थान), रणवीर सिंह परिहार (RAS अधिकारी) , डॉ. राजपाल शर्मा (प्रदेश उपाध्यक्ष यूथ कांग्रेस) सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Registration

Forgotten Password?